WELCOME

VSK KASHI
63 MADHAV MARKET
LANKA VARANASI
(U.P.)

Total Pageviews

Sunday, March 6, 2016

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच ने देशद्रोहियों पर मांगी कड़ी कार्रवाई

P1790907वाराणसी (विसंकें). जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय नई दिल्ली में देश विरोधी नारों, देश को बांटने की साजिश और भारत की बर्बादी तक जंग जारी रखने के मंसूबे पालने वालों के खिलाफ मुस्लिम राष्ट्रीय मंच काशी प्रांत, मुस्लिम महिला फाउंडेशन के कार्यकर्ताओं ने विवेकानंद चौराहे पर तख्तियां लेकर प्रदर्शन किया. हाथों में तिरंगा और होठों पर भारत माता की जय के नारों के साथ मुस्लिम महिलाओं ने सड़क पर उतर कर जेएनयू में राष्ट्र विरोधी गतिविधियों में लिप्त छात्रों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. संगठन के कार्यकर्ताओं ने जेएनयू की सब्सिडी बंद करने, देशद्रोहियों की नौकरी छीनने, डिग्री रद्द करने की मांग सरकार से की. विवेकानंद चौराहे पर जुटे लोगों ने जेएनयू के गद्दार छात्रों के खिलाफ नारे लगाए.
प्रतिनिधियों ने जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने और देश के खिलाफ युद्ध की साजिश रचने वालों को संस्थान से निकालने की मांग की तथा सरकार से आग्रह किया कि इन्हें किसी भी सरकारी संस्थान या महत्वपूर्ण कंपनी में नौकरी न दी जाए. ये लोग नौकरी में आते ही संस्थान के दस्तावेज भी पाकिस्तान को सौंप सकते हैं.
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के राष्ट्रीय सेवा प्रमुख डॉ. राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि जेएनयू में भारत की बर्बादी के नारे लगने से हर भारतीय का हृदय छलनी हो गया है. भारत विरोधी नारे हम सहन नहीं करेंगे. जिन लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद कहा है, उनकी नागरिकता छीनी जाए, ये वही लोग हैं जो हाफिज सईद के एजेंट के रूप में कार्य करते हैं. गद्दार छात्रों का चेहरा सबके सामने आ चुका है, इन्हें जेल में डाला जाये.
P1790879मुस्लिम महिला फाउंडेशन की सदर नाजनीन अंसारी ने कहा कि अफजल गुरू आतंकवादी था, भारत के खिलाफ युद्ध छेड़ने पर उसे फांसी दी गई, जो उसका समर्थन करते हैं वे देशद्रोही हैं. जेएनयू के छात्र चंद पैसों और स्मैक के लिये पाकिस्तान के हाथ बिककर भारत के टुकड़े करने की साजिश करते हैं और मुसलमानों को बदनाम कर रहे हैं. जेएनयू में गद्दारों का संगठित गैंग है, जो अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर देश के विरुद्ध अभियान चलाता है.
मुस्लिम राष्ट्रीय मंच काशी प्रांत के संरक्षक डॉ. हेमंत गुप्ता ने कहा कि देश के सीने में छुरा घोंपने वाले गद्दारों को माफ नहीं करना चाहिये. गद्दारों की बर्बादी और बेदखली तक यह अभियान चलता रहेगा. गद्दारों को फौरन जेल में डालकर यह संदेश देना चाहिये कि किसी कीमत पर देशद्रोही गतिविधियों को सहन नहीं किया जाएगा. प्रदर्शन के दौरान मो. अजहरुद्दीन, अर्चना भारतवंशी, संजीदा बेगम, नजमा परवीन, अभिनव सिंह, कहकशां अंजुम, श्याम नारायण मिश्रा, प्रीती पांडेय, शबनम बीबी, नजबुन, वारिस अली, शम्स परवीन, मदीना, शाहजहां सहित अन्य उपस्थित थे. (Posted date: February 15, 2016)
P1790735

No comments: